RRB Group D Result 2018-19 Cheek Out Now ( update 17 fri)


 Railway RRB Group D Result



 Railway RRB Group D Result 2018-2019 -  रेलवे ग्रुप डी रिजल्ट की घोषणा में अब ज्यादा समय नहीं बचा है। इस माह आरआरबी ग्रुप डी परिणाम जारी कर दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि रिजल्ट तीन से चार दिनों में घोषित किया जा सकता है। हालांकि तय तिथि को लेकर रेलवे की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। वहीं असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) और टेक्नीशियन भर्ती सेकेंड स्टेज सीबीटी की आंसर-की 14 फरवरी को भी जारी नहीं हुई। यह आज (15 फरवरी) को जारी होगी। रेलवे ग्रुप डी की सीबीटी परीक्षा 17 सितंबर से शुरू हुई थी और 17 दिसंबर तक चली। 63 हजार पदों पर भर्ती के लिये इस परीक्षा में 1.89 करोड़ उम्मीदवारों ने हिस्सा लिया था। 1.89 करोड़ उम्मीदवारों को अब रिजल्ट का इंतजार है। 
मीडिया रिपोर्ट्स में पिछले काफी दिनों से यह चल रहा था कि रिजल्ट 13 फरवरी को घोषित हो सकता है। इसके बाद कुछ जगहों पर 17 फरवरी की भी डेट आई। लेकिन हिन्दुस्तान टाइम्स के मुताबिक रिजल्ट घोषित होने की अभी तक कोई डेट कंफर्म नहीं की गई है। इंडियन एक्सप्रेस डॉट कॉम की खबर के मुताबिक रेलवे ग्रुप डी रिजल्ट 17 फरवरी तक घोषित कर दिया जाएगा।  
रेलवे ग्रुप डी सीबीटी में जो उम्मीदवार पास होंगे, उन्हें पीईटी परीक्षा में बुलाया जाएगा। 
RRB Group D results 2019: यूं कर सकेंगे चेक
स्टेप 1- अपने आरआरबी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। आप चाहे तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर भी अपने आरआरबी की वेबसाइट पर जा सकते हैं। 
आरआरबी वेबसाइट्स के लिंक-> 

Download Result


Click Here

Will Be Available Soon  



Patna
 Bhopal.
 Bilaspur
 Jammu
 Malda,
 Mumbai,

No comments:

Post a Comment